हिमाचल विधानसभा सत्र: सदस्य को ठेकेदार कहने पर भड़का विपक्ष, नारेबाजी के बाद सदन से वाकआउट, महेंद्र और मुकेश के बीच नोकझोंक #news4
March 8th, 2022 | Post by :- | 293 Views

हिमाचल प्रदेश विधानसभा में मंगलवार को भोजनकाल के बाद बजट पर चर्चा के दौरान जब कांग्रेस विधायक पवन काजल ने जल जीवन मिशन और राशन डिपुओं में खराब दोलों व तेल का जिक्र किया तो मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि आप क्या सदन के ठेकेदार हैं। इस पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ये सदन के चुने हुए प्रतिनिधि है। सदस्य को ठेकेदार कहना आपत्तिजनक है।

इसके बाद महेंद्र और मुकेश में तीखी नोकझोंक हुई। कुछ ही देर में सदन का माहौल गरमा गया। विपक्ष के सदस्य सदन के वेल में आकर महेंद्र के सामने नारेबाजी करने लगे। इस बीच विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार ने चर्चा को जारी रखते हुए विधायक नरेंद्र ठाकुर को बोलने का मौका दिया। इसके बाद विपक्ष के सदस्य नारेबाजी करते हुए सदन से बाहर चले गए। विपक्ष के वाकआउट के बाद चर्चा जारी रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।