थप्पड़ कांड के बाद अब इस वजह से सुर्खियों में आए मुख्यमंत्री के PSO, जानिए क्या है मामला #news4
March 27th, 2022 | Post by :- | 94 Views

हाल ही में कुल्लू में हुए थप्पड़ कांड के दौरान चर्चा में आए सीएम के पीएसओ बलवंत कुमार एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार भी मामला मारपीट से जुड़ा है और पीड़ित महिला ने उनके खिलाफ पुलिस थाना औट में मामला दर्ज करवा दिया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना औट में बालीचौकी निवासी कुशला देवी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 25 मार्च को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जब वह अपनी जमीन पर काम कर रही थी तो इस दौरान बलवंत कुमार उसकी जमीन पर जेसीबी चलाने लगा।

जब उन्होंने उसे रोकने की कोशिश की तो वह महिला के साथ लड़ाई-झगड़ा करने लगा। इसके बाद आरोपी ने महिला का रास्ता रोका और मारपीट करने लगा। आरोप ये भी हैं कि जब महिला का बेटा राजेंद्र कुमार अपनी मां को बचाने के लिए आया तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने शिकायत में पीएसओ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि महिला की शिकायत पर बलवंत कुमार के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।