सोलन: पन्नू की धमकी के बाद परवाणू में बढ़ाई गश्त, चेकिंग के बाद ही हिमाचल सीमा में दी जा रही बाहरी राज्यों के वाहनों को एंट्री #news4
March 26th, 2022 | Post by :- | 105 Views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सिख फॉर जस्टिस संस्था के अध्यक्ष गुरपतवंत सिंह पन्नू की धमकी के बाद प्रदेश की सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार परवाणू में बाहरी राज्यों से आने वाले सभी वाहनों को चेकिंग के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है। शनिवार को परवाणू टीटीआर समेत हरियाणा को प्रदेश से जोड़ने वाले तीनों बैरियरों पर सभी वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। शिमला में 29 अप्रैल को भिंडरावाला के झंडे फहराने की धमकी के बाद सीएम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

प्रदेश से सटी पंजाब और हरियाणा की सीमा पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस हिमाचल में दाखिल होने वाले सभी वाहनों की तलाशी ले रही है। जांच के बाद ही वाहनों को आने दिया जा रहा है। पांच-पांच पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों की टीमें गठित की गई हैं। ये टीमें एनएच कालका-शिमला पर पेट्रोलिंग के साथ गश्त भी कर रही हैं।

शनिवार सुबह से पुलिस टीमों ने परवाणू टीटीआर के समीप वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है। यह गश्त दिन-रात रहेगी। उधर, डीएसपी परवाणू योगेश रोल्टा ने बताया कि परवाणू क्षेत्र हरियाणा सीमा से सटा है। धमकी मिलने के बाद गश्त बढ़ा दी गई है। पुलिस की तैनाती एक-चार के तहत की गई है, जिसमें एक अफसर और बाकी चार कर्मचारी तैनात रहेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।