भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सती के खिलाफ पूर्व कामगार एवं कर्मचारी कल्याण बोर्ड के वाईस चैयरमैन सुरिन्द्र सिंह मनकोटिया का तीखा हमला
April 18th, 2019 | Post by :- | 663 Views

पूर्व कामगार एवं कर्मचारी कल्याण बोर्ड के वाईस चैयरमैन सुरिन्द्र सिह मनकोटिया ने प्रदेश जयराम सरकार पर तीखा हमला बोलते हुय कहा कि भाजपा अध्यक्ष सतपाल सती लोकसभा चुनावों मे अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। जिसके चलते इस तरह की अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। श्री मनकोटिया का अरोप है कि जहाँ एक ओर प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अनाप-शनाप  बयानबाजी की गई है,तो वहीं दूसरी ओर , मुख्यमंत्री उन्हें बचाने में लगे हुए हैं। जबकि इस तरह की अनाप श्नाप बयानबाजी करने वाले प्रदेश अध्यक्ष को तुरंत पद से हटा देना चाहिए। कांग्रेसी नेता सुरिन्द्र सिंह ने कहा कि चुनावों के दौरान कई तरह की बयानबाजी होती है, लेकिन किसी विशेष व्यक्ति के खिलाफ इस तरह की अभद्र बयानबाजी करना बडे नेताओं को शोभा नहीं देते हैं जिससे उसकी गरिमा को ठेस पहुंचे।
कांग्रेसी नेता सुरिन्द्र सिह मनकोटिया प्रदेश भाजपा सरकार को आडे हाथो लेते हुए कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सती का मचं पर इस कद्र सतंलुन बिगडा कि उन्होनें राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व उनके परिवार के प्रति तो अनाप शनाप बोला ही लेकिन विवादित बयानबाजी से एक धार्मिक डेरा जिसे पूरा विश्व ऐतिहासिक गुरु  के नाम से मानते है उनकी गरिमा पर भी भारी ठेस पहुंचाई है जिससे उक्त धार्मिक डेरे को मानने वाले करोड़ो  श्रद्धालुओं कि भावनाएँ भी आहत हुई हैैं ।
श्री मनकोटिया का अरोप है कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें कार्य कर रही हैं। इस तरह की बयानबाजी से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि भाजपा को लोकसभा चुनावों में अपनी हार सामने दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली, हिमाचल में भाजपा नेता बौखलाकर इस तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।