फिर सरेआम की गई ,तोड़फोड़ मंदिर तोड़ने पर गुसाये लोगों ने किया प्रदर्शन
August 22nd, 2019 | Post by :- | 405 Views

दिल्ली में पिछले दिनों तुग़लक़ाबाद इलाक़े में एक रविदास मंदिर को गिराए जाने के विरोध में बुधवार को हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई जिसमें कई लोग घायल हो गए जिनमें कुछ पुलिसकर्मी भी शामिल हैं.भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद और 50 अन्य लोगों को हिरासत में लिए जाने के बाद इस इलाक़े में तनाव है जिसे देखते हुए वहाँ कड़ा पुलिस बंदोबस्त किया गया है.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया, “शाम साढ़े सात बजे रविदास मार्ग पर भीड़ जुटी जो पुलिस के शांति बनाए रखने के आग्रह के बावजूद अनियंत्रित और हिंसक हो गई और पुलिसकर्मियों पर पत्थर चलाने और हमले करने लगी.” दिल्ली पुलिस के हवाले से कहा गया है कि चंद्रशेखर को गिरफ़्तार कर लिया गया है. आईपीसी की धारा 147, 149, 186, 353, 332 के तहत गोविंदपुरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. अन्य प्रदर्शनकारी भी पुलिस हिरासत में हैं और आगे जांच जारी है.उन्होंने कहा कि कार्रवाई में कुछ पुलिसकर्मियों को चोट लगी मगर कोई आम व्यक्ति घायल नहीं हुआ.
चिन्मय बिस्वाल ने कहा, “अनियंत्रित भीड़ से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और इस बारे में उचित कार्रवाई की जाएगी.”

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।