कांगड़ा में एयर इंडिया की शाम की विमान सेवा बंद, जम्‍मू का यात्री वापस भेजा; बाजार बंद
March 21st, 2020 | Post by :- | 317 Views

कोरोना वायरस के कारण गगल एयरपोर्ट से यात्रियों की संख्या में काफी गिरावट आ गई है, इस कारण एयर इंडिया ने आज से अपनी सायंकालीन दिल्ली से गगल विमान सेवा 28 मार्च तक बंद कर दी है। गगल एयरपोर्ट के यातायात प्रभारी गौरव कुमार ने बताया अब गगल एयरपोर्ट पर सुबह ही एयर इंडिया की दिल्ली से गगल और गगल से चंडीगढ़ विमान सेवा और स्पाइस जेट की दिल्ली से गगल प्रात कालीन विमान सेवा ही रह गई है।

जम्‍मू का यात्री वापस भेजा

गगल पुलिस की टीम ने कंडवाल से आ रही परिवहन की बस का निरीक्षण किया तथा बस में सवार अखनूर जम्मू निवासी 39 वर्षीय यात्री सुरेश कुमार को उतारकर उसे वापस जम्मू भेजा गया। बताया जा रहा सुरेश कुमार चंबी में कुमार स्वामी के समागम के लिए हिमाचल आ गया था, उसे मालूम नहीं था कि प्रदेश में सभी आयोजन बंद कर दिए गए हैं।

दो दिन बंद रहेगा गगल बाजार

कोरोना वायरस के चलते बचाव के लिए गगल बाजार भी 22 और 23 मार्च को पूरी तरह बंद रहेगा। गगल व्यापार मंडल के प्रधान देवेंद्र कोहली ने बताया सभी छोटे-बड़े दुकानदारों और रेहड़ी फड़ी आदि वालों से आग्रह किया है कि वह राष्‍ट्रहित में अपना पूरा सहयोग दें और अपने संस्थान आदि बंद रखें, ताकि देश की सुरक्षा चक्र में गगल भी पीछे ना रहे।

एसडीएम ने जांचे गगल के मेडिकल स्टोर

कोरोना वायरस के चलते आज कांगड़ा के एसडीएम जतिन लाल ने अपनी टीम के साथ गगल के सभी मेडिकल स्टोरों की जांच की। साथ ही मेडिकल स्टोर के संचालकों को दिशा निर्देश दिए कि वह किसी भी कीमत पर अपने स्टोर में मास्को और सैनिटाइजर की कमी न आने दें। वहीं उन्होंने लोगों से भी आह्वान किया कि वह कालाबाजारी के प्रति सावधान रहें और एमआरपी के अधिक मूल्य लेने पर दुकानदार के विरुद्ध खुलेआम की शिकायत करें, ताकि कोई भी व्यापारी इसका फायदा न उठा सकें इसी के चलते कुछ मेडिकल स्टोरों के सैनिटाइजर की गुणवत्ता भी जांची गई और उनके सैंपल भी लिए गए जो एसडीएम अपने साथ ले गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।