कसौली एयरफोर्स स्टेशन में एयरफोर्स जवान ने की खुदकुशी
August 28th, 2019 | Post by :- | 191 Views

इंडियन एयरफोर्स (Indian Air force) के जवान ने खुदकुशी कर ली. मामला हिमाचल के सोलन जिले के कसौली का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और जांच कर रही है.बताया जा रहा है कि कसौली एयरफोर्स स्टेशन में एयरफोर्स जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना कसौली का यह मामला है. पुलिस ने बताया कि 27 अगस्त को देर शाम लीडिंग एयरक्रॉफ्ट मैन (Leading Air Craft Man) कृष्ण नंदा चौधरी निवासी महारानी जिला गोमती, त्रिपुरा (24) ने खुद को गोली मारी है.
बताया जा रहा है कि जवान ने एयरफोर्स स्टेशन कसौली ने संतरी ड्यूटी के दौरान अपने रेस्ट रूम में बैठा था. इस दौरान उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. कसौली पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, यह भी पता नहीं चल पाया है कि जवान ने खुद को गोली क्यों मारी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एएसपी ने कहा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौका पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसका सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र 24 वर्ष है और वह गोमती, त्रिपुरा का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर इस जवान ने आत्महत्या क्यों की?

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।