अजय महाजन ने शुरू किया बायोडाटा दो, नौकरी लो अभियान,नूरपुर के 7,500 युवाओं को मिलेगा रोज़गार #news4
September 12th, 2022 | Post by :- | 72 Views

जसूर : नूरपुर के पूर्व विधायक अजय महाजन ने सोमवार को अपने जन्मदिवस के अवसर पर अपने आवास राजा का बाग़ में बायोडाटा दो, नौकरी लो अभियान की शुरूआत की l महाजन ने कहा कि वह आने वाले दिनों में 7,500 लोगों को नूरपुर में ही रोज़गार देने की व्यवस्था कर रहे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए महाजन ने कहा कि इस अभियान के तहत नूरपुर का जो कोई भी युवा नौकरी या बेहतर रोजगार पाना चाहता है तो वह www.nurpurkaajay.in वेबसाइट पर जाए और अपना विवरण जैसे नाम, उम्र, मोबाइल नंबर, शिक्षा योग्यता और कौन से क्षेत्र में काम करना चाहता है उसके बारे में उन्हें बताए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को इंटरनेट का उपयोग करने में समस्या आती है उनसे मिलने और उनका बायोडाटा लेने के लिए वह खुद और उनकी टीम नूरपुर के हर घर जाएंगे। श्री महाजन ने कहा कि बायोडाटा दो, नौकरी लो अभियान के तहत वह नूरपुर के हर आदमी और नौजवान से बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पहले ही हिमाचल प्रदेश के लोगों को 5 लाख नौकरियां देने की घोषणा कर चुकी है जिस हिसाब से सिर्फ नूरपुर विधान सभा क्षेत्र में 7,500 लोगों को रोजगार मिलेगा | महाजन ने कहा कि वह सरकार बनने का इंतजार नहीं कर रहे हैं और वास्तव में आज से ही काम शुरू कर रहे हैं | महाजन ने ज़ोर देते हुए कहा कि उन्हें भली भांति इस बात का पता है कि नूरपुर के युवा अच्छे रोज़गार के लिए बाहर के राज्यों और शहरों की तरफ कूच करने के लिए मजबूर हैं। अपनी निजी ज़िंदगी का हवाला देते हुए उन्होनें कहा कि उनके भी दो बेटे हैं। एक अमेरिका में है और दूसरा जो मुंबई में रहता था अब उनके पास रह रहा है। इसलिए अपने परिवार से दूर रहना कितना मुश्किल है यह उन्हें अच्छी तरह से पता है और वह चाहते हैं कि नूरपुर के युवाओं को ऐसा रोज़गार मिले जिससे उनकी आमदनी भी अच्छी हो और वे अपने परिवार के साथ रह पाएं।

अपने पिता और हिमाचल के पूर्व मंत्री सवर्गीय सत महाजन जी ने अपने जीवनकाल में हिमाचल प्रदेश की कई मुश्किलें हल कीं वैसे ही वह भी नूरपुर की सभी समस्याओं का निदान करेंगे | महाजन ने कहा कि नूरपुर की जनता के साथ मिलकर उन्होंने पहले भी कई बड़े काम किए हैं और 7,500 युवाओं को रोज़गार कैसे देना है इसकी पूरी योजना उनके पास तैयार है जिसकी घोषणा वह आने वाले कुछ दिनों में करेंगे | उन्होंने युवाओं से अनुरोध किया कि उनकी योजना के तहत रोज़गार लेने वाले युवा इस अभियान के तहत अपनी जानकारी उनके साथ ज़रूर सांझी करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।