अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद खुंडियाँ महाविद्यालय इकाई
June 10th, 2022 | Post by :- | 145 Views

*अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद खुंडियाँ महाविद्यालय इकाई*

*खुंडियाँ महाविद्यालय से घर जा रही छात्रा से छेड़छाड़ मामले में इंसाफ दिलाने में जुटी विद्यार्थी पारिषद*

देहरा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद खुंडियाँ महाविद्यालय इकाई द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में इकाई सचिव जानकारी देते हुए कहा कि माँ ज्वाला जी की पावन धरती जहां कन्याओं को देवी मां के रूप में पूजा जाता है तथा नारी शक्ति को मां ज्वाला जी के रूप में देखा जाता है । ऐसे मां ज्वाला जी शक्तिपीठ के क्षेत्र में स्थित खुंडियाँ की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला अभी सभी के समक्ष आया है । अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इस मामले की कड़ी निंदा करती है ।

इकाई सचिव तनीषा ने जानकारी देते हुए कहा कि खुंडियाँ महाविद्यालय से परीक्षा देकर घर जाते हुए छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस छेड़छाड़ से छात्रा पूर्ण रूप से सहमी हुई है तथा छात्रा घर से अकेले परीक्षा देने के लिए भी नहीं निकल पा रही है । पिछले लगभग दो हफ्तों से छात्रा के परिजनों के द्वारा एफआईआर दर्ज करवाई गई है परंतु किसी भी प्रकार की कार्यवाही पुलिस प्रशासन के द्वारा पिछले दो हफ्तों में नहीं हुई है । इसे मध्य नजर रखते हुए आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद खुंडियाँ महाविद्यालय इकाई के द्वारा खुंडिया थाना एएसआई को ज्ञापन सौंपा गया जिसमें यह मांग रखी गई की छात्रा को न्याय दिलाने हेतु जल्द से जल्द कार्यवाही की जाए तथा दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए तथा भविष्य में ऐसी दुर्घटना की रोकथाम के लिए खुंडियाँ महाविद्यालय के रास्ते में पुलिस कर्मी तैनात किए जाएं ताकि भविष्य में ऐसी घटना सामने ना आए तथा महाविद्यालय पढ़ रहे छात्र छात्राओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।