अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संगठनात्मक जिला देहरा
August 15th, 2022 | Post by :- | 90 Views

*अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संगठनात्मक जिला देहरा*

*अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला देहरा के कार्यकर्ताओं ने घर-घर फहराया तिरंगा*

देहरा, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा स्वतंत्रता पर्व के अवसर पर “एक गांव एक तिरंगा” अभियान के अन्तर्गत गांव गांव ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित करवाए गए।
जिला देहरा में इस अभियान के जिला संयोजक ठाकुर दीक्षित धलारिया ने जानकारी देते हुए बताया कि “आज पूरा देश स्वतन्त्रता पर्व मना रहा है इस पर्व को हर घर हर गांव पहुंचाने के लिए विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने गांव गांव जाकर अनेक स्थानों पर तिरंगा फहराया। साथ ही लोगों को सदैव अपने राष्ट्र के प्रति इसी प्रकार की निष्ठा बनाए रखने का संदेश दिया गाँवो में जाने पर लोगो मे स्वतंत्रता पर्व के प्रति हर्षोल्लास व खुशी का भाव देखने को मिला।
विद्यार्थी परिषद ने इस अभियान को मुख्य तौर पर समाज के उस तबके के साथ मनाया जो मुख्य धारा से अलग थलग माना जाता हैं तथा विद्यार्थी परिषद के द्वारा समाज मे समरसता लाने के एक अनूठा प्रयास किया गया ताकि पूरा भारत एक हो था “एक श्रेष्ठ भारत” का निर्माण हो विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रवासी लोगो के साथ इस पर्व को ध्वजारोहण कर मनाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।