हम सब एकजुट, तभी हो पाया सर्वसम्मति से चुनाव : अरूण धूमल
September 27th, 2019 | Post by :- | 105 Views

एचपीसीए के नवनियुक्त अध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि खेल को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए हम सब एकजुट हैं। इसी का उदाहरण एचपीसीए के चुनाव हैं। हमारी एकजुटता की बजह से ही सर्वसम्मति से चुनाव हो पाया है। अरुण धूमल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एचपीसीए चुनाव के लिए कल नोमिनेशन होने थे। आज पोलिंग होनी थी। उसके बाद नामों की घोषणा होनी थी। सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया और बिना पोलिंग के एचपीसीए की कार्यकारिणी की चुनी गई।
उन्होंने कहा कि सदस्यों ने उन्हें अध्यक्ष, आरपी सिंह को उपाध्यक्ष, सुमित शर्मा को सचिव, अमिताभ शर्मा को संयुक्त सचिव व अविनीश परमार को कोषाध्यक्ष नोमिनेट किया। इसके अलावा चंद्रशेखर मेहता व विशाल शर्मा दो सदस्य चुने गए। इन सात पदों के लिए सात ही नोमिनेशन आए। वोटिंग की जरूरत ही नहीं पड़ी। अरुण धूमल ने कहा कि आज एजीएम भी हुई। एजीएम में प्रस्ताव डालकर पूर्व एचपीसीए अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का आभार व्यक्त किया। उनसे आग्रह किया कि वह समय-समय पर गाइड करते रहें। साथ ही एचपीसीए डायरेक्टर व हेड कोच विक्रम राठौर को भारतीय टीम का बेटिंग कोच बनाने पर शुभकामनाएं दी गईं। उन्होंने कहा कि पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर एचपीसीए को जिन ऊंचाईयों पर लेकर गए हैं, उसे कायम रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि 1984 को एचपीसीए की एफिलेशन बीसीसीआई के साथ हुई थी। 29 सितंबर को इसे 35 वर्ष हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी खेल एसोसिएशन नहीं है, जिनका चुनाव इतनी चर्चा में रहता है। इसका कारण एचपीसीए के कामों की छाप है जोकि पूरे विश्व में छोड़ी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।