कोरोना बंदिशों के साथ प्रदेश की अर्थ व्यवस्था पर भी देना है ध्यान : सीएम जयराम #news4
January 14th, 2022 | Post by :- | 75 Views

शिमला : कैबिनेट की बैठक से ठीक पहले सीएम जयराम ठाकुर ने साफ कर दिया है प्रदेश में कोरोना का असर बढ़ रहा है, परंतु प्रदेश की अर्थ व्यवस्था पर ध्यान देना भी जरूरी है। उन्होंने कि ज्यादा बंदिशें लगाने से स्थिति ज्यादा ठीक नहीं होगी। हालांकि कैबिनेट में कोरोना और बंदिशों को लेकर चर्चा होना है, वहीं स्वास्थ्य विभाग भी कोरोना को लेकर अपना प्रेजेंटेशन देगा उसके बाद ही तय किया जाएगा। सीएम ने कहा कि बंदिशों का असर अर्थव्यवस्था पर नहीं पड़ाना चाहिए। जाहिर है गत दिवस पीएम मोदी ने सभी राज्यों के सीएम के साथ बैठक में कहा था महामारी से घबराने के बजाय सतर्क रहने की जरूरत है। इसकी रोकथाम पर अधिक ध्यान देने की जरूरत है और वायरस की जितनी अधिक जांच करने में वे सफल होंगे, यह सभी के लिए उतनी ही राहत की बात होगी।

विपक्ष की ओर से सीएम जयराम द्वारा कोरोना काल में किए जा रहे उद्घाटनों के आरोप पर उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब एक दिन में 2000 हजार केस आ रहे हैं तो ऐसे समय में हमें अस्पतालों की जरूरत है। कोरोना से लड़ने के लिए हमारी तैयारी कैसी हो यह देखने की जरूरत है। इसके लिए आईजीएमसी के ओपीडी ब्लॉक को जल्द शिफ्ट करने के लिए कहा था ताकि लोगों को सुविधा हो। विपक्ष के पास इतनी बुद्धि होनी चाहिए जो चीजों को समझ सके क्योंकि हम कोरोना के दौर से गुजर रहे हैं। विपक्ष को हम सझा नहीं सकते आप बेहतर समझा सकते है। वहीं धर्मशाला से बीजेपी विधायक विशाल नेहरिया की एचएएस पत्नी ओशिन शर्मा की ओर से सीएम से न्याय की मांग पर उन्होंने कहा कि हमें मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी मिली है। इसके बारे में बात करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।