हंगामे के बीच विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए सदन से किया वाकआउट
August 27th, 2019 | Post by :- | 170 Views

सत्ता पक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर अपने कार्यकाल में हिमाचल के हितों को बेचने का लगाया आरोप ।
विधानसभा मानसून सत्र के सातवें दिन मंगलवार को प्रश्नकाल शुरू होते ही नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने पर्यटन विकास निगम के होटलों को बेचे जाने का मामला उठाया और चर्चा की मांग की।
अग्निहोत्री ने कहा कि साजिश के तहत निगम की संपत्तियों को बेचने का काम हो रहा है। उधर, सत्ता पक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर अपने कार्यकाल में हिमाचल के हितों को बेचने का आरोप लगाया।
इस पर दोनों पक्ष सदन में एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इसी बीच विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही शुरू करने की घोषणा कर दी। लेकिन विपक्ष की ओर से नारेबाजी जारी रही।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि नियम 67 स्थगन प्रस्ताव के तहत जो मांग आई है उस पर अभी निर्णय नहीं लिया है। अध्यक्ष से जवाब से असंतुष्ट विपक्ष भड़क गया। हंगामे के बीच विपक्ष ने नारेबाजी करते हुए सदन से वाकआउट कर दिया।

वहीं, विपक्ष की नारेबाजी के बीच सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि गलती से वेबसाइट में ये जानकारी डाली गई है, लेकिन होटलों को बेचने का सवाल ही खड़ा नही होता है। इस मामले पर सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।