कांग्रेस में जाने की अटकलों के बीच अमित शाह से मिले चंदेल
March 26th, 2019 | Post by :- | 133 Views
कांग्रेस में जाने की अटकलों के बीच पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर पार्टी में अपनी उपेक्षा का दुखड़ा सुनाया। सूत्रों के अनुसार हालांकि अपनी बात कहने के बावजूद उन्हें शाह से संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

अब वह अपनी अगली सियासी रणनीति 28 मार्च को ही तय करेंगे। कांग्रेस में जाना है कि नहीं, इस पर भी उसी दिन फैसला होगा। चंदेल ने जहां बीते दिनों कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं से भेंट की, वहीं सोमवार शाम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मिले।केंद्रीय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के कहने पर ही वह शाह से मिले। नड्डा ने उन्हें भाजपा में ही बने रहने को कहा है। सूत्रों ने बताया कि इस दौरान चंदेल ने प्रदेश भाजपा में अपनी अनदेखी की भी बात की।

चंदेल ने शाह को बताया कि वह बिलासपुर में अपने हलके से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांग रहे थे, लेकिन उनका टिकट यह कहकर काटा कि सर्वेक्षण उनके पक्ष में नहीं हैं, जबकि ये उनके पक्ष में ही थे। उन्होंने कहा कि टिकट कटने के बाद भी उन्हें यह नहीं बताया गया कि उनकी पार्टी में क्या भूमिका रहेगी।

29 को होना है कांग्रेस के टिकटों पर फैसला

इसके बाद अभी तक उनकी उपेक्षा होती रही। वहीं, सुरेश चंदेल ने मंगलवार को पुष्टि की कि पिछले दिन उनकी अमित शाह और जगत प्रकाश नड्डा से मुलाकात हुई है।

शाह ने उनका मामला देखने की बात की है। चंदेल ने कहा कि वह 28 को ही तय करेंगे कि कांग्रेस में जाना है कि नहीं। सुरेश चंदेल टिकट मिलने की शर्त पर ही कांग्रेस ज्वाइन करना चाहते हैं।

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस हाईकमान ने स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक से एक दिन पहले ही उनका नाम कांग्रेस के टिकटार्थियों के पैनल में शामिल करने का आश्वासन दिया है। इसीलिए चंदेल ने कांग्रेस में शामिल होने की संभावित तिथि 28 मार्च तय की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।