अमित शाह बोले, किसी को विश्‍वास नहीं था कि कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटेगा #news4
November 10th, 2022 | Post by :- | 71 Views

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जिला कांगड़ा में पालमपुर के सुलह क्षेत्र में रैली को संबोधित किया। अमित शाह ने कहा किसी को विश्‍वास नहीं था कि कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटा दिया जाएगा। कश्‍मीर भारत का अभिन्‍न हिस्‍सा है। पीएम मोदी के नेतृत्‍व की सरकार ने यह साहस दिखाया व कश्‍मीर से 370 को हटा दिया गया।

मोदी के हिमाचल प्रेम की बदौलत हुआ अथाह विकास

देश के लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी गुजरात से आते हैं और गुजरात जाकर मोदी कहते हैं कि वह हिमाचल से आते हैं यहां के बेटे हैं। ऐसे में उन्होंने हिमाचल के विकास के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। उन्होंने हर क्षेत्र में विकास किया है। हिमाचल में जयराम ठाकुर व केंद्र में नरेन्‍द्र मोदी ने मिलकर ऐसा काम किया कि हिमाचल प्रदेश के विकास की गाड़ी को आगे किया।

कांग्रेस के पास राज्य व केंद्र में सिर्फ मां-बेटे

भाजपा के पास नरेन्‍द्र मोदी है, जगत प्रकाश नड्डा है, अनुराग ठाकुर है, जयराम ठाकुर है पर कांग्रेस के पास केंद्र में भी मां बेटा हैं और प्रदेश में भी मां बेटा हैं। आगे बढ़ना है तो किसी राजा व रानी के घर में जन्म लेना पड़ता है। लेकिन राहुल बाबा को पता नहीं अब राजा रानियों का जमाना गया अब जनता का समय है।

घोटाले व भ्रष्टाचार देने वाले अब दे रहे गारंटी

अमित शाह ने कहा जहां भाजपा एक बार आती है वहां बार बार भाजपा आती है। यहां अब कांग्रेस गारंटी दे रही है। जिन्होंने भ्रष्टाचार व घोटाले किए। राहुल बाबा हिमाचल की माताओं को क्या समझ रखा है। हिमाचल की जनता काम मांगती है गारंटियां नहीं मांगती। कांग्रेस के ऐसे लोग गारंटिया दे रहे है जो बेल पर हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।