सेना के एक जवान ने आत्महत्या की और एक जवान लापता हो गया कश्मीर में #news4
March 8th, 2022 | Post by :- | 299 Views
जम्मू। कश्मीर में अर्द्धसैनिक बलों व सेना के जवानों की खुदकुशी का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले सप्ताह ही एक सीआरपीएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में सोमवार रात सेना के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली जबकि सेना का जवान लापता हो गया है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मोहित के रूप में की गई है, जो वर्तमान में विजेता बल से जुड़ा हुआ है। पुलिस के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सेना के जवान ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसका कोई तात्कालिक कारण नहीं पता चल सका है।

इस बीच बडगाम जिले से जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंट का एक जवान लापता हो गया है। वह सोमवार रात से लापता बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि जैकलाई का एक सेना का जवान, जिसकी पहचान बडगाम जिले के लोकरीपोरा खाग क्षेत्र के निवासी मोहम्मद याकूब मल्ला के पुत्र समीर अहमद मल्ला के रूप में हुई है, वह सोमवार रात से अपने पैतृक गांव से लापता है। सिपाही छुट्टी पर था और जम्मू में तैनात है।(फ़ाइल चित्र)

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।