ऊना के बाथड़ी में बेकाबू ट्रक ने मचाया कहर, वाहनों को रौंदते हुए तोड़ डालीं दर्जनों दुकानें #news4
August 21st, 2022 | Post by :- | 108 Views

ऊना : पंजाब के गढ़शंकर से औद्योगिक क्षेत्र बाथड़ी की तरफ जा रहे एक ट्रक की ब्रेक फेल होने से बाथड़ी बाजार में बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े वाहनों सहित दर्जनों दुकानों को चपेट में ले लिया। हादसे में जहां ट्रक के कंडक्टर ने ट्रक से कूदकर जान बचाई तो वहीं ड्राइवर भी सुरक्षित है। ब्रेक फेल होने के चलते हुए हादसे में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं दुकानदारों व वाहन चालकों का भी लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को अपने साथ टाहलीवाल चौकी ले गई, जहां पर ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह गढ़शंकर से पंजाब नंबर का एक ट्रक औद्योगिक क्षेत्र बाथड़ी जा रहा था। बाथड़ी बाजार पहुंचने से पहले अचानक ट्रक की ब्रेक ने काम करना बंद कर दिया और ट्रक बेकाबू हो गया। यह देखकर कंडक्टर चलते ट्रक से कूद गया। वहीं अनियंत्रित हो चुके ट्रक को ड्राइवर ने काफी संभालने का प्रयास किया लेकिन ट्रक ने सड़क किनारे खड़े वाहनों सहित दर्जनों दुकानों को चपेट में ले लिया, जिसके चलते कुछ देर तक बाथड़ी बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय दुकानदार दिनेश कुमार ने बताया कि वह सुबह दुकान के बाहर खड़ा था तो एक ट्रक तेज रफ्तार में आया और दर्जनों दुकानों को चपेट में लिया, जिसमें उसकी भी 2 दुकानें क्षतिग्रस्त हुई है। दिनेश ने बताया कि इस हादसे के चलते उसे करीब 2 लाख रुपए का नुक्सान हुआ है जबकि इसके अलावा अन्यों का भी काफी नुक्सान हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।