आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने आरंभ किया आवश्यक वस्तुएं बांटने का काम…
March 27th, 2020 | Post by :- | 237 Views

ऊना (27 मार्च)- जिला ऊना के आंगनबाड़ी केंद्रों के माध्यम से बच्चों को प्रदान की जाने वाली खाने-पानी की वस्तुओं की सप्लाई का काम शुरू हो गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला कार्यक्रम अधिकारी ऊना सतनाम सिंह ने बताया कि आज से आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं ने जिला भर में बच्चों, गर्भवती महिलाओं व दूध पिलाने वाली माताओं को आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई शुरू कर दी है। परिवारों को दलिया, न्यूट्री, मीठे व नमकीन बिस्किट आदि प्रदान किए जा रहे हैं। यह सप्लाई 1 अप्रैल से लेकर 30 अप्रैल 2020 की अवधि के लिए दी जा रही है। सामान देने के साथ-साथ लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में भी जागरूक किया जा रहा है।
सतनाम सिंह ने कहा कि आंगनबाड़ी केंद्रों पर एक-एक मीटर के फासले पर निशान बनाकर लोगों को वस्तुएं प्रदान की जा रही हैं और सामाजिक दूरी का महत्व समझाया जा रहा है। साथ ही उन्हें अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी फासला रखने की सलाह दी जा रही है और व्यक्तिगत स्वच्छता के बारे में जागरूक किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।