फोन पर पति से हो गई नोक-झोंक, गुस्साई नवविवाहिता ने उठाया ये खौफनाक कदम #news4
January 27th, 2022 | Post by :- | 139 Views

पांवटा साहिब : उपमंडल पांवटा साहिब के कोलर में एक नवविवाहिता ने जहर निगल लिया। नवविवाहिता को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां से उसे नाहन मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस टीम जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल पांवटा साहिब के कोलर निवासी महिला का विवाह डेढ़ माह पूर्व देहरादून में तैनात सैनिक से हुआ है। बीती रात खाने के बाद पति-पत्नी की फोन पर किसी बात को लेकर नोक-झोंक हो गई। इससे गुस्साई महिला ने जहर निगल लिया।

महिला को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे नाहन मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया। अस्पताल में मौजूद डॉ. अंकुर धीमान ने महिला की जांच की। वहीं अस्पताल प्रशासन की ओर से इस बारे में पुलिस थाना माजरा को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम जांच में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।