पांवटा साहिब में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने जाम किया रोड #news4
September 17th, 2022 | Post by :- | 87 Views

नाहन : जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में पुरुवाला सड़क पर हरिपुर टोहाना में वीरवार को हुए सड़क हादसे के बाद शनिवार को पीजीआई चंडीगढ़ में युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। शनिवार शाम को ग्रामीणों ने हरिपुर टोहाना सड़क को जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपना रोष व्यक्त किया। जानकारी के अनुसार वीरवार की शाम को सड़क दुर्घटना में हरिपुर टोहाना के युवक की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना किस वाहन से हुई, पुलिस ने उसका पता लगा लिया है, मगर अभी चालक फरार चल रहा है। जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों का गुस्सा पुलिस पर फूट पड़ा और लोगों ने सड़क को जाम कर दिया।

हरिपुर टोहाना पुरुवाला थाना क्षेत्र में आता है। जानकारी के अनुसार 15 सितंबर की शाम को करीब शाम के 7 बजे राहुल पुत्र बलदेव सिंह बरोटीवाला से हरिपुर की तरफ आ रहा था कि अचानक हरिपुर से बरोटीवाला की तरफ जा रहे अज्ञात ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। मौके से ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को लेकर फरार हो गया। काफी देर के बाद घायल राहुल को स्थानीय लोग पांवटा सिविल अस्पताल ले गए। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान शनिवार सुबह 19 वर्षीय राहुल की मौत ही गई। जिसके चलते गुस्साए ग्रामीणों ने शाम को हरिपुर टोहाना चौक पर अपना रोष व्यक्त करते हुए चक्का जाम कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक ट्रैक्टर चालक को पकड़ा नहीं जाता, तब तक सड़क से नहीं उठेंगे। उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया कि किस ट्रैक्टर ने राहुल की बाइक को टक्कर मारी, उसकी पहचान कर ली गई है। जल्द ही फरार चल रहे चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।