कमाली मस्जिद के मौलवी के खिलाफ एक और केस
April 12th, 2020 | Post by :- | 151 Views

मरकज में शामिल हुए तब्लीगी जमातियों को नकड़ोह की कमाली मस्जिद में ठहराने के आरोप में जांच के घेरे में आए मौलवी असमत अली की मुसीबतें और बढ़ गई हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया है। नकड़ोह व कुठेड़ा खैरला की मस्जिद में ठहरे जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अभी तक की जांच में मौलवी के खिलाफ पुलिस ने यह पांचवां मामला दर्ज किया है। वहीं शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए चौकीमन्यार निवासी उक्त व्यक्ति को भी इस मामले में सह आरोपित बनाया है।

पुलिस ने यह मामला अपर भंजाल के पूर्व प्रधान की शिकायत पर दर्ज किया है। आरोप है कि मौलवी क‌र्फ्यू के दौरान 31 मार्च को जमात में शामिल होकर आए चौकीमन्यार निवासी उक्त व्यक्ति को अपनी मोटरसाइकिल पर अम्ब की ओर ले गया था। बाद में पता चला कि मौलवी के साथ उक्त व्यक्ति चौकीमन्यार, तहसील बंगाणा का निवासी है। स्थानीय प्रधानों की पूछताछ करने पर मौलवी ने न केवल इस बात को छुपाया बल्कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए लॉकडाउन आदेश का उलंघन कर वैश्विक महामारी फैलाने का काम किया है। अम्ब पुलिस थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने बताया कि मौलवी के खिलाफ और मामला दर्ज किया गया है।

वहीं ऊना के पुलिस अधीक्षक कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने बताया कि अम्ब पुलिस के पास एक व्यक्ति की शिकायत आई थी। उसके आधार पर ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस साक्ष्यों के आधार पर केस की जांच आगे बढ़ा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।