पटाखा फैक्टरी विस्फोट मामला : PGI में एक और महिला कामगार की मौत, मृतकों की संख्या हुई 10 #news4
February 27th, 2022 | Post by :- | 242 Views

टाहलीवाल : बाथू में अवैध पटाखा फैक्टरी विस्फोट में घायल मृतक महिलाओं की संख्या 10 हो गई है। जानकारी के अनुसार विस्फोट में घायल शकीला पत्नी नवी हसन की पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज के दौरान मौत हो गई है। उक्त महिला कामगार ने शनिवार रात को 10:30 बजे के करीब इलाज के दौरान दम तोड़ा। मौजूदा में यह परिवार भी संतोषगढ़ में रह रहा है और मूल रूप से बरेली, उत्तर-प्रदेश का रहने वाला है। बता दें कि बाथू में अवैध पटाखा फैक्टरी में विस्फोट के दौरान मौके पर ही 6 महिलाओं की मौत हो गई थी और उसके बाद पिछले 3 दिनों में इलाज के दौरान 4 महिलाओं की मौत हो गई है। पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल अन्य कामगारों की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। डीएसपी हरोली अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि की है।

बाथू विस्फोट मामले में एसआईटी टीम द्वारा गहनता से जांच करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है जिनसे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे होने की संभावना है। पुलिस अभी इस धंधे से जुड़ी बड़ी पार्टियों को पकड़ने में नाकाम रही है। हालांकि दिल्ली, पंजाब व यूपी में अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।