भारत पर बड़े हमले की आसंका
August 29th, 2019 | Post by :- | 144 Views

कच्छ की खाड़ी के रास्ते गुजरात में घुसे पाकिस्तानी कमांडो

कांडला: कच्छ की खाड़ी में पाकिस्तान के अंडरवाटर कॉम्बेट में प्रशिक्षित कमांडोज के प्रवेश की खुफिया जानकारी मिलने के बाद गुजरात राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है और प्रशासन ने कांडला बंदरगाह के साथ-साथ अन्य स्थानों पर कड़ी सुरक्षा कायम करने के निर्देश दिए हैं। पोर्ट ट्रस्ट प्रशासन ने एक मैसेज में कहा कि माना जा रहा है कि पाकिस्तान के प्रशिक्षित कमांडोज ने हारामी नाला क्रीक क्षेत्र से कच्छ की खाड़ी में प्रवेश कर लिया है।
अतिसंवेदनशील चेतावनी जारी करते हुए कहा गया, “इसलिए गुजरात प्रांत, डीपीटी (दीनदयाल पोर्ट ट्रस्ट) पर स्थित सभी जहाजों पर किसी अप्रिय स्थिति से बचने और सुरक्षा के लिए हर संभव कार्यवाई करने का निर्देश दिया गया है।”
कच्छ में कांडला पोर्ट ट्रस्ट के नाम से प्रचलित डीपीटी के सिग्नल अधीक्षक के हस्ताक्षरित पत्र में सभी शिपिंग प्राधिकरणों को कांडला में स्थित उनके जहाजों तथा बंदरगाह पहुंचने वाले लोगों को सतर्क रहने तथा आतंक के खिलाफ नजर रखने और किसी भी संदिग्ध गतिविधि को नजदीकी तटरक्षक स्टेशन, मरीन पुलिस स्टेशन और तट नियंत्रण पर सूचित करने का निदेश दिया गया है। पत्र में कांडला पोर्ट स्टीमशिप एजेंट्स एसोसिएशन (केपीएसएए) को द्रव भंडारण क्षमता वाले ट्रेड एसोसिएशन, कस्टम हाउस एजेंट एसोसिएशन, मजदूरों, नाव संचालकों और अन्य को सूचित करने के लिए कहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।