अनुराग व जयराम ने अम्ब को दी 200 करोड़ की सौगात, आप और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना #news4
April 2nd, 2022 | Post by :- | 63 Views

ऊना : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर एकदिवसीय प्रवास के दौरान चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के अम्ब पहुंचे। इस मौके पर स्थानीय विधायक बलबीर सिंह चौधरी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री का जोरदार स्वागत किया। उपमंडल मुख्यालय के मुख्य चौक से सभा स्थल तक मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री को खुली जीप में बैंड-बाजे के साथ लाया गया। दोनों नेताओं ने विधानसभा क्षेत्र में कुल 199.52 करोड़ रुपए की 33 विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। शिलान्यास व उद्घाटन करने के उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला अम्ब के मैदान में जनसभा को संबोधित किया।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में यह चुनावी साल है और चुनाव के दिनों में इस तरह के छिटपुट दल अक्सर निकल कर सामने आते रहते हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी की तुलना बरसाती मेंढक से करते हुए कहा कि हाल ही में हुए चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के अधिकांश प्रत्याशी जमानत तक जब्त करवा बैठे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी धीरे-धीरे देश से सिमटती जा रही है। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 4 राज्यों में भाजपा की सरकार रिपीट हुई है उसी प्रकार इस साल के अंत में हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा एक बार फिर सत्ता की बागडोर संभालेगी।

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि देश भर के 5 राज्य में हुए विधानसभा चुनाव से पहले हिमाचल के कांग्रेस नेता प्रचंड बहुमत से सरकार बनने के दावे करते नहीं थकते थे लेकिन चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद हिमाचल विधानसभा में कांग्रेस के नेता नजर मिलाने से कतराते दिखाई दिए। उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे भी भाजपा के ही पक्ष में आने वाले हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।