अनुराग ठाकुर ने AAP को दिया करारा झटका, प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी BJP में शामिल #news4
April 9th, 2022 | Post by :- | 143 Views

ऊना : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को हिमाचल का संभावित सीएम चेहरा बताकर सनसनी फैलाने वाले आप नेता सिसोदिया की चाल को अनुराग ठाकुर ने करारा झटका दिया है। अपने संसदीय हलके हमीरपुर से संबंध रखने वाले आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर तथा जिला ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह को भाजपा में शामिल कर आप को आश्चर्यचकित कर दिया है। शुक्रवार देर रात्रि अनूप केसरी दिल्ली पहुंचे और उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जरिए भाजपा में विधिवत तौर पर शामिल करवाया गया। अनुराग ठाकुर ने इसकी पूरी रणनीति तैयार की। इसकी भनक आप के किसी नेता तक को नहीं लगने दी। जब इन नेताओं को पार्टी में शामिल किया तभी इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए हिमाचल पहुंची। हर कोई इस बात से हैरान था कि चुपके से यह पूरा घटनाक्रम हुआ। उसकी पटकथा आखिर किसने और कब लिखी। केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले में गोपनीय रणनीति बनाई और हिमाचल में अपने पांव पसार रही आम आदमी पार्टी को करारा जवाब दिया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा छिड़ चुकी है।

लम्बे अर्से से आप के लिए काम कर रहे थे अनूप केसरी

अनूप केसरी ऊना विधानसभा क्षेत्र से संबंधित हैं और लम्बे अर्से से आप के लिए काम कर रहे थे। आम आदमी पार्टी को हिमाचल में मजबूत करने के लिए वे लगातार प्रयास जारी रखे हुए थे। वह अरविंद केजरीवाल, मनीश सिसोदिया और हिमाचल प्रभारी सत्येन्द्र जैन से लगातार संपर्क में थे और प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने में जुटे थे। प्रदेशाध्यक्ष होने के नाते लगातार पार्टी का जनाधार बढ़ाने का काम कर रहे थे और उन दिनों में आप की अगुवाई कर रहे थे जब यहां आम आदमी पार्टी की कोई अधिक सक्रियता नहीं थी। कुछ दिनों से उपेक्षित होने की वजह से अनूप केसरी खफा बताए जा रहे थे और इसी के चलते वह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के संपर्क में थे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जरिए उन्होंने भाजपा में एंट्री कर पहाड़ी राज्य हिमाचल में आप को करारा झटका देने का काम किया है।

आम आदमी पार्टी है षड्यंत्रकारी

अनूप केसरी का कहना है कि उनके भाजपा में शामिल होने से आम आदमी पार्टी के नेता तिलमिला गए हैं। उन पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं जिनकी कोई सत्यता नहीं है। अनूप केसरी ने कहा कि उन पर किसी भी थाना व चौकी में कोई मामला दर्ज नहीं है और न ही किसी महिला की कोई शिकायत है। वास्तव में आम आदमी पार्टी षड्यंत्रकारी है। यहां काम करने वालों की कोई कद्र नहीं है। उन्होंने सही फैसला लिया है और इसी से बौखलाहट में अब मनीष सिसोदिया बेतुकी बातें कर रहे हैं। वह इन सभी बातों का सिलसिलेवार उत्तर देंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।