हमीरपुर संसदीय सीट से नामांकन भरा बीजेपी के अनुराग ठाकुर ने
April 26th, 2019 | Post by :- | 189 Views

भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख वक्ता अनुराग ठाकुर ने आज हमीरपुर संसदीय सीट से अपना नामांकन भरा। जिस समय वे नामांकन भरने के लिए जा रहे थे तो काफी संख्या में पार्टी वर्कर उनके साथ थे। ठाकुर इस सीट से पहले भी कई बार चुनाव जीत चुके है। इस बार उनका कांग्रेस केंडीडेट से मुकाबला है।

अनुराग ठाकुर ने नामांकन भरने जाते समय सबसे पहले सुबह कुलदेवी अवाहदेवी का आर्शीवाद लिया और पूजा की। उसके बाद रोड शो शुरू किया गया जो विभिन्न मार्केटों से होते हुए डीसी ऑफिस तक पहुंचा। अनुराग ठाकुर ने गांधी चौक में जनसभा को संबोधित किया। अनुराग ने सीएम जयराम, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, वरिष्ठ नेता शांता कुमार और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती की मौजूदगी में जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ रिचा शर्मा के समक्ष नामांकन पत्र  दाखिल किया।

अनुराग ने चौथी बार हमीरपुर संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया है। इस बार उनका मुकाबले कांग्रेस के राम लाल ठाकुर ने हैं। रामलाल ठाकुर ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया है। अनुराग ठाकुर ने पहली बार वर्ष 2008, दूसरी बार 2009 और तीसरी बार वर्ष 2014 में चुनाव लड़ चुके हैं और तीनों बार वे इस सीट से जीते हैं

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।