अनुराग ठाकुर करेंगे पेखुवेला में क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ
August 29th, 2019 | Post by :- | 146 Views

ऊना (29 अगस्त)- केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ऊना जिला के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि अनुराग ठाकुर रविवार को दोपहर सवा दो बजे लठियाणी पहुंचेगें। इसके बाद वह 2.45 बजे पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह बंगाणा जाएंगे, जहां पर वह लोगों से मुलाकात करेंगे। प्रवक्ता ने बताया कि शाम 6 बजे अनुराग ठाकुर बंगाणा से ऊना के लिए रवाना होंगे।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री सोमवार को सर्किट हाऊस ऊना में सुबह 9 बजे लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद 10.30 बजे वह पेखूवेला के लिए रवाना होंगे। अनुराग ठाकुर जवाहर नवोदय विद्यालय पेखुवेला में 30वीं राष्ट्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे। दोपहर 12.30 बजे वह हरोली के लिए रवाना होंगे और हरोली पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में लोगों से मिलेंगे। शाम 4 बजे अनुराग ठाकुर नंगल के लिए रवाना होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।