हसन वैली के पास तीन गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद पलटा सेब से लदा ट्रक #news4
August 2nd, 2022 | Post by :- | 112 Views

शिमला : पुलिस थाना ढली के तहत पड़ने वाले हसन वैली के पास ट्रक अनियंत्रित होने के बाद तीन गाड़ियों को टक्कर के बाद सड़क पर पलट गया। टक्कर इतनी भयानक थी कि सेब लेकर जा रहा ट्रक बीच सड़क में ही पलट गया। सेब की पेटियां सड़क पर बिखर गई। इस हादसे में दो कारों को भी नुकसान हुआ है, जबकि तीन लोगों को चोटें पहुंची हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में लायक राम शर्मा पुत्र रवि दत्त निवासी कंडयाली तहसील कुमारसैन ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह हसन वैली के पास पहुंचे। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रक ओवरस्पीड में था। इस दौरान ट्रक ने दो और गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। चालक ने कुछ दूर आगे जाकर ट्रक को पहाड़ी से टकराकर रोकने की कोशिश की तो सड़क पर पलट गया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सड़क पर सेब बिखरने से बागवानों को भी नुकसान हुआ है। मौके पर मौजूद पुलिस जवान ने इसकी सूचना ढली थाना को दी। ढली थाना से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। हादसे में जख्मी हुए तीन लोगों को आइजीएमसी अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें छुट्टी दे दी। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि ट्रक की ब्रेक फेल हो गई थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह जांच का विषय है। लग गया लंबा जाम, लोग हुए परेशान

सोमवार देर रात पेश आई इस घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब आधे घंटे तक लंबा जाम लग गया। हालांकि पुलिस की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंच कर यातायात को सुचारू किया। जो ट्रक पलटा था उससे सेब की पेटियां निकाल कर दूसरी गाड़ी में भरकर मंडी तक पहुंचाई गई। जाम से लोगों को परेशान भी होना पड़ा। पिछले सप्ताह भट्ठाकुफर में हुआ था हादसा

पिछले सप्ताह राजधानी शिमला के भट्ठाकुफर में भी इसी तरह का हादसा सामने आया था। एक ट्राले की चपेट में आने से 20 गाड़ियों को नुकसान पहुंचा था। इसमें करीब नौ लोग घायल हुए थे। हसनवैली के पास गाड़ियों में टक्कर का मामला सामने आया है। घटना देर रात की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

– मंगतराम, डीएसपी सिटी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।