कांगड़ा के भदरोआ में मिला हैंड ग्रेनेड सेना ने किया डिफ्यूज #news4
August 5th, 2022 | Post by :- | 73 Views

इंदौरा : Grenade in Bhadroa, शुक्रवार दोपहर को कांगड़ा जिला के थाना डमटाल के अंतर्गत भदरोआ मोड़ पर पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग किनारे एक हैंड ग्रेनेड मिला था। स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच के लिए आर्मी टीम पठानकोट को सूचित किया। आर्मी के बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंच कर हैंड ग्रेनेड को डिफ्यूज कर दिया है।

5.30 बजे के करीब सेना का एक दस्ता आया और ग्रेनेड डिफ्यूज कर दिया l इसको डिफ्यूज करने में आधे घंटे का समय लगा। इस दौरान पंजाब और हिमाचल पुलिस की टीम ने डमटाल- जालंधर नेशनल हाईवे पर आवाजाही रोकी। पंजाब पुलिस के थाना नंबर 2 से एसएचओ नवदीप व हिमाचल पुलिस रमेश बैंस के नेतृत्व में टीम मौजूद रही l इसके उपरांत राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात के लिए खोल दिया गया l

बता दें कि भदरोआ में ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस थाना डमटाल के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस टीम सहित मौके पर पहुंचे और नूरपुर में तैनात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरिंद्र कुमार को सूचित किया। पुलिस ने ग्रेनेड मिलने वाले क्षेत्र को सील कर दिया है।

कुछ वर्ष पहले भी मिला था ग्रेनेड

गौरतलब है कि भदरोआ में इसी स्थान पर कुछ वर्ष पहले नौ अगस्त को ग्रेनेड मिला था, जिसको डमटाल पुलिस ने कब्जे में लेकर भारतीय सेना की सहायता से डिफ्यूज किया था और बड़ा हादसा होने से टल गया था। ठीक उसी स्थान पर अब फिर से ग्रेनेड मिला है। ऐसी विस्फोटक सामग्री मिलने से लोगो में भय का माहौल व्याप्त है। लगातार ग्रेनेड मिलने से डमटाल पुलिस व खुफिया एजेंसियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।