सेना के जवान ने किया टैक्सी ड्राइवर का कत्ल, पत्नी के साथ थे अवैध संबंध
October 28th, 2019 | Post by :- | 219 Views

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में टैक्सी ड्राइवर के कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने सेना के जवान को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सेना के जवान की पत्नी के टैक्सी ड्राइवर से अवैध संबंध थे। इसी के चलते सेना के जवान ने टैक्सी ड्राइवर का कत्ल किया। आरोपी दिनेश कुमार उर्फ विक्की के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। न्यायालय ने आरोपी को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। बताया जा रहा है कि आरोपी दिनेश ने टैक्सी ड्राइवर को तीन गोलियां मारी थीं और उसकी टैक्सी लूट ली थी। पुलिस ने सेना की रिहायशी कालोनी में आरोपी दिनेश कुमार के क्वार्टर के पास से लापता कार को बरामद कर लिया है। पुलिस को मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया रिवॉल्वर भी बरामद हुआ है।

यह है पूरा मामला

घटना 23 सितंबर 2019 की है। पुलिस स्टेशन हरिपुर की चौकी रानीताल के तहत बाथू पुल के पास एक टैक्सी ड्राइवर का शव मिला था। पुलिस ने तब आशंका जताई थी कि किराये पर गाड़ी करने वाले किसी व्यक्ति ने ही टैक्सी चालक की हत्या कर शव को वहां पर फेंका है और गाड़ी लेकर फरार हो गया है, क्योंकि मौके पर गाड़ी नहीं मिली थी। चालक के गले पर नीले निशान थे।

जबकि सिर पर भी चोटों के निशान पाए गए थे। युवक के पिता मोहन सिंह ने अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना बैजनाथ में दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिये उसकी तलाश शुरू की थी, जो रानीताल के आसपास मिल रही थी।

शव की पहचान अश्वनी (32) पुत्र मोहन सिंह निवासी नौरी पढ़ियारखर बैजनाथ के रूप में हुई थी। युवक टैक्सी चालक था। उसने अभी हाल ही में नई टैक्सी स्विफ्ट डिजायर खरीदी थी। टैक्सी को नंबर भी नहीं मिला था। युवक घर वालों से कहकर निकला था कि वह पालमपुर में सवारी लेकर जा रहा है। अश्वनी की एक बेटी व चार साल का बेटा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।