अपहरण के बाद नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
July 16th, 2019 | Post by :- | 105 Views

शिमला के ठियोग क्षेत्र में नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के तहत आने वाले एक स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ रही छात्रा के साथ उसी के रिश्तेदार ने बहला-फुसला कर दुष्कर्म कर डाला। छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार पिछले कई दिनों से आरोपी पीड़िता से मिलता रहता था। सोमवार को भी आरोपी पीड़ित छात्रा से मिला और उसे बहला-फुसला कर जंगल की ओर ले गया। यहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी काफी समय से छात्रा को प्रेम प्रसंग में फंसाकर शादी का झांसा भी दे रहा था। सोमवार को उसने मौका पाकर छात्रा को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसके बाद छात्रा ने घर आकर पूरी बात परिजनों को बताई।

डीएसपी ठियोग कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342, 363, 366, 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में पेश किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।