शिमला में हुए लाठीचार्ज को लेकर आशा वर्कर्ज ने पांवटा में निकाली रोष रैली #news4
December 1st, 2021 | Post by :- | 126 Views

पांवटा साहिब : पांवटा साहिब में आशा वर्कर्ज ने शिमला में हुए लाठीचार्ज को लेकर अपना रोष व्यक्त किया। इस दौरान पीडब्ल्यूडी रैस्ट हाऊस में एक बैठक की गई। इसके बाद पांवटा बाजार में एक रोष रैली निकाली गई और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। आशा वर्कर्ज ने कहा कि हम शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शन कर रहे थे, मगर इसके बावजूद उन पर लाठियां बरसाई गईं जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। इस तरह की बर्बरता वे कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आशा वर्कर्ज ने पांवटा बाजार में रैली निकालने के बाद एसडीएम कार्यालय पहुंचकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों को तुरंत प्रभाव से निलंबित करने की मांग की। आशा वर्कर्ज ने कहा कि यदि उनकी मांग जल्द पूरी नहीं हुई तो वे भविष्य में फिर से आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। वहीं पांवटा साहिब के एसडीएम विवेक महाजन ने कहा कि आशा वर्कर्ज द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया है, जिसे आगे भेज दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।