नगर परिषद अध्यक्ष पद से अशोक शर्मा का इस्तीफा
February 4th, 2020 | Post by :- | 165 Views

नगर परिषद कांगड़ा के अध्यक्ष अशोक शर्मा ने आज अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने एसडीएम कांगड़ा जतिन लाल को यह त्यागपत्र सौंपा है। अशोक शर्मा ने पत्रकार वार्ता के दौरान यह जानकारी देते हुए कहा कि पारिवारिक प्रतिबद्धता के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है।

क्योंकि एक साल पहले जब उन्होंने यह पद संभाला था तो उन्हें इसी शर्त पर यह पद मिला था कि वह एक साल के भीतर इसे छोड़ देंगे। बताते चलें कि नगर परिषद कांगड़ा पर शर्मा और वर्मा परिवारों का कब्जा रहा है और इन्हीं दो परिवारों के बीच जद्दोजहद भी रही है। सुमन वर्मा का बहुमत छिनने के बाद शर्मा परिवार इस पद के लिए दौड़ में आगे था लेकिन दिक्कत यह थी कि अध्यक्ष पद आखिर संभालेगा कौन क्योंकि वहां पर भी इस पद के लिए कई चाहवान थे। ऐसे में थोड़े-थोड़े समय का फॉर्मूला तय किया गया।

अब अशोक शर्मा के इस्तीफे के बाद लगभग तय है कि इस पद पर कोमल शर्मा को चुना जाएगा। पार्षद कोमल शर्मा डॉ. राजेश शर्मा की पत्नी हैं और शर्मा परिवार अब यह नहीं चाहेगा कि अध्यक्ष की कुर्सी उनके हाथ से जाए। निवर्तमान अध्यक्ष अशोक शर्मा ने भी इसके स्पष्ट संकेत दिए हैं और उन्होंने कहा भी है कि वह कोमल शर्मा का अध्यक्ष पद के लिए खुद भी समर्थन करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।