आधी रात को पुलिस ने की अवैध खनन करने वालो पर कार्यवाही, मौका पर 80,000 रुपए जुर्माना वसूला
June 14th, 2019 | Post by :- | 169 Views

पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत पुलिस चौकी ढांगू के प्रभारी ए एस आई संजय शर्मा द्वारा अवैध खनन के खिलाफ देर रात की गई कार्यवाही से खनन माफिया में हड़कंप मच गया। डी एस पी साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह कार्रवाई पुलिस चौकी ढांगूपीर के साथ लगते गांव माजरा में चक्की खड्ड में की गई। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.डी.पी.ओ. नूरपुर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि माजरा में धड़ल्ले से अवैध खनन की गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है, जिस पर चौकी प्रभारी संजय शर्मा को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

चौकी प्रभारी संजय शर्मा ने दल बल सहित मौके पर दबिश दी तथा मौका पर एक जे सी बी मशीन व 2 टिप्पर   खनन कर रही थी, जिसे मौका पर ही पुलिस टीम द्वारा  रोककर जे सी बी को  50,000 रुपए व दोनों टिप्पर को 15000, 15000 रुपए जुर्माना वसूल किया तथा तीनो वाहन चालकों को भविष्य में अवैध रूप से खनन कर माल न ले जाने की चेतावनी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।