शादी में डीजे पर गाने को लेकर कहासुनी खूनी झड़प में बदली, एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर व तेजधार हथियार से हमला #news4
April 15th, 2022 | Post by :- | 96 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर के लडभड़ोल क्षेत्र में शादी समारोह में दो पक्षों में विवाद होने पर एक-दूसरे पर ईंट व पत्थर बरसाए गए। इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की लिखित शिकायत के बाद क्रास एफआइआर दर्ज की है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

बता दें कि लडभड़ोल क्षेत्र के चूल्ला गांव में शादी समारोह में बज रहे डीजे को लेकर पहले दो पक्षों में कहासुनी हुई। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर ईंट, पत्थर व तेजधार हथियार से हमला बोल दिया। इससे शादी समारोह में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मौके पर मौजूद कई लोगों ने भागकर जान बचाई। कोठी गांव के कार्तिक ने पुलिस को सौंपी शिकायत में कहा कि वह शादी में जब डीजे की धुनों में नाच रहा था तभी भीम ङ्क्षसह के साथ उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। घर जाते समय उसका रास्ता रोककर पत्थर से हमला बोल दिया गया और किसी तरह वह जान बचाकर भाग। उसे जान से मारने की धमकी भी हमलावर ने दी।

वहीं, दूसरी ओर चूल्ला गांव के हंसराज ने शिकायत में बताया कि रात के समय अपने दोस्त की शादी में डीजे पर पहाड़ी गाने को लेकर लक्की से कहासुनी हुई थी। जब वह घर जाने लगा तो तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है।

क्या कहते हैं अधिकारी

थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जरूरी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई है। घायलों का मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उधर, डीएसपी पद्धर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।