पुलिस चौकी गंगथ के पास हवलदार पर तेजधार हथियार से हमला, रात को अंधेरे में दिया वादात को अंजाम
April 21st, 2020 | Post by :- | 218 Views

जसूर : पुलिस चौकी गंगथ के हवलदार पर सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे पुलिस चौकी से मात्र बीस मीटर की दूरी पर अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। जिस कारण हवलदार बुरी तरह से घायल हुआ है। घायल पुलिस कर्मी तारा चंद उक्त चौकी में मुंशी के तौर पर कार्यरत है। कोविड 19 के कारण हाॅटस्पाट गंगथ क्षेत्र में पुलिस लोगों की हिफ़ाज़त के लिए रात दिन कर्त्तव्य पालन करने में जुटी हुई है वहीं समाज में कुछ शरारती तत्व अब पुलिस पर ही जानलेवा हमले में जुट गए हैं।

सोमवार रात को जब गंगथ पुलिस चौकी में कार्यरत मुंशी हवलदार तारा चंद रात को अपने किराये के कमरे में सो रहे थे तो किसी आदमी ने उन्हें पुकारा। जैसे ही उसने दरवाजा खोला तो बाहर खड़े व्यक्ति ने तेजधार हथियार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले से तारा चंद के सिर में गहरा जख्म हो गया। पुलिस कर्मी के चिल्लाने पर पुलिस चौकी में कार्यरत कुछ जवान उसकी मदद के लिए दौड़े और हमलावरों का पीछा तो किया। लेकिन वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

घायल तारा चंद ने बताया हमलावर दो थे एक को तो मैंने पहचान लिया है, मगर मुझे उसके नाम का पता नहीं है। लहूलुहान घायल अवस्था में तारा चंद का गंगथ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल करवा कर 188, 269, 270, 452, 342, 353, 332 और 34आइपीसी की धारा के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा नेबताया कि शरारती तत्वों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।