रामपुर : अढ़ाई माह से लापता ऑटो चालक का जंगल में मिला कंकाल
January 3rd, 2023 | Post by :- | 110 Views

रामपुर बुशहर : शिमला जिले के उपमंडल रामपुर के अंतर्गत सेरी पुल के समीप जंगल में दुर्घटनाग्रस्त ऑटो रिक्शा चालक का कंकाल मिलने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और कंकाल को कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार मृतक करीब अढ़ाई माह पहले एक व्यक्ति अपने ऑटो रिक्शा समेत लापता हो गया था, परिजनों को काफी तलाश ली लेकिन लापता व्यक्ति के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। वहीं अब लम्बे समय के बाद उसका कंकाल बरामद हुआ है। मृतक की शिनाख्त 55 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ  पुत्र गालम कादर गांव कुटटूनाला, डाकघर नोगली, तहसील रामपुर जिला शिमला पर हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के भांजे मुक्ति मोहम्मद पुत्र ईसा गांव सेरी डाकघर मुनीश-बाहली ने इस बारे में पुलिस थाने रामपुर को सूचना दी। मुक्ति मोहम्मद ने बताया कि वह सेरी पुल के समीप स्थित जंगल में अपने पशु चराने गया था। इसी बीच उसने एक ऑटो रिक्शा (एचपी 50-0659) को दुर्घटनाग्रस्त पाया, साथ ही कुछ ही दूरी पर पड़े एक नर कंकाल को भी देखा और उसकी पहचान अपने मामा मोहम्मद यूसुफ के रूप में की। मोहम्मद यूसुफ बीते 20 अक्तूबर, 2022 को अपने ऑटो रिक्शा के साथ लापता हो गया था। मामले की पुष्टि करते हुए एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।