नववर्ष पर शाहतलाई में 24 घंटे खुला रहेगा बाबा बालक नाथ मंदिर #news4
December 31st, 2021 | Post by :- | 108 Views

शाहतलाई : बाबा बालक नाथ जी की तपोभूमि शाहतलाई में नववर्ष के आगमन के लिए मंदिर प्रशासन ने मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया है। उधर, मंदिर प्रशासन ने श्रद्धालुओं की सुविधा के नए साल के उपलक्ष्य पर मंदिर को 24 घंटे खुला रखने का निर्णय लिया है। मंदिर प्रशासन ने श्रद्धालुओं को सख्त हिदायत दी है कि वे कोविड नियमों की पालना करें, अन्यथा मंदिर में प्रवेश करने नहीं दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि बाबा जी की तपोस्थली तलाई में नववर्ष पर आने वाले श्रद्धालुओं को लेकर पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं जबकि किसी भी श्रद्धालु को जागरण करने व लंगर लगाने पर प्रतिबंध रहेगा।

काबिलेगौर है कि बाबा बालक नाथ जी के दर्शनों के लिए पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार, चडीगढ़ व हिमाचल प्रदेश के अलावा विदेशों से भी श्रद्धालु बाबा जी के चरणों में शीश नवाने आते हैं। बाबा जी के श्रद्धालुओं की आस्था है कि नववर्ष में बाबा जी के दर्शन करके उनका पूरा साल अच्छा निकलता है। वहीं मंदिर न्यास अधिकारी झंडूता नरेश वर्मा ने बताया कि नववर्ष पर मंदिर 24 घंटे खुला रहेगा। श्रद्धालुओं को सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के नियमों का पालन करना होगा। श्रद्धालुओं को बिना मास्क मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिलेगी और बिना मास्क घूमने पर चालान काटा जाएगा। इतना ही नहीं, जगराता व लंगर लगाने पर भी पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।