नसे में पाए जाने पर बलद्वाड़ा-हटली का थानेदार बर्खास्त
February 16th, 2020 | Post by :- | 170 Views

मडी जिला के बलद्वाड़ा-हटली चौकी लोगों के नाक में दम करने बाला एसएचओ, खुद नसे में मिला के थानादार को रंगे हाथों शराब के नसे में पाए जाने पर बर्खास्त कर दिया है। थानेदार पर जबरदस्ती लोगों के चालान करने और घंटों जांच के नाम पर तंग करने के आरोप लगते रहते थे।

ड्यूटी के दौरान शराब पीने के आरोप में पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने पुलिस थाना हटली (बलद्वाड़ा) के एसएचओ को सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया है। उनके विरुद्ध विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार को थाना का कार्यवाहक एसएचओ नियुक्त किया गया है।

डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह शनिवार सुबह औचक निरीक्षण के लिए पुलिस थाना हटली गए थे। एसएचओ ड्यूटी पर मौजूद नहीं थे। स्टाफ ने भी उनके बारे में अनभिज्ञता जताई। चंद्रपाल सिंह एसएचओ के आवास पर गए तो वह कमरे में बैठ कर शराब पी रहे थे। राजेश कुमार ने छुट्टी के लिए भी प्रार्थना पत्र नहीं दिया था। ड्यूटी के दौरान शराब पीते हुए पकड़े जाने की सूचना डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने उच्च अधिकारियों को दी। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने राजेश कुमार को सस्पेंड कर दिया। उच्चाधिकारियों को काफी समय से एसएचओ के खिलाफ ड्यूटी के समय शराब पीने की शिकायतें मिल रही थीं। डीएसपी सरकाघाट उन पर नजर बनाए हुए थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।