आम आदमी पार्टी कुल्लू की बंजार इकाई ने लारजी में मनाया दसवां स्थापना दिवस। … #news4
November 27th, 2021 | Post by :- | 296 Views

आम आदमी पार्टी कुल्लू की बंजार इकाई ने लारजी में मनाया दसवां स्थापना दिवस।

पहाड़ों में आप संगठन को मजबूत करने का लिया संकल्प।

बंजार क्षेत्र के ज्वलंत मुद्दों पर आप करेगी आन्दोलन।

प्रदेश में शिक्षा के गिरते स्तर पर जताई चिंता

बंजार-कुल्लू (परस राम भारती):- जिला कुल्लू में बंजार के लारजी स्थित सामुदायिक भवन में शुक्रवार को कार्यक्रताओं द्वारा आम आदमी पार्टी का 10वां स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया और साथ ही पार्टी के नीतियों पर भी चर्चा की गई।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी बंजार के अध्यक्ष पूर्ण चन्द ने कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि आप हर सुख-दुख में आम जनता के साथ है। बंजार क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं और मुद्दों पर भविष्य में आप आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे बंजार विधान सभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की इकाइयां बूथ स्तर तक बनाई जा रही हैं।

पूर्ण चन्द ने कहा कि आम आदमी पार्टी संविधान की रक्षक है जो नौ वर्ष पूर्व पार्टी का जन्म आज ही के दिन हुआ था। उस समय अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की स्थापना हुई थी जिसमें अन्ना आंदोलन से निकले ढेर सारी साथी मौजूद थे। पूर्ण चन्द ने बताया कि आम आदमी पार्टी की स्थापना और गठन भ्रष्टाचार मुक्त भारत तथा स्वराज की स्थापना को लेकर ही हुआ था। इसी के चलते आज पार्टी अपनी ईमानदार और जनहितैषी नीतियों के कारण बहुत कम समय में देश तथा प्रदेश में बीजेपी तथा कांग्रेस की जो भ्रष्ट नीतियों को उजागर करते हुए जनता की नंबर एक पसंद बनती जा रही है।

इस अवसर पर संकल्प लिया गया है कि बंजार के दूर दराज क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान तथा सदस्यता अभियान को और ज्यादा तेज गति से किया जाएगा और यह भी निर्णय लिया गया है कि ग्रामीण स्तर पर जाकर लोगों को अरविंद केजरीवाल तथा पार्टी की नीतियों को समझाया जाएगा। साथ ही लोगों को वोट क्यों करना है लोकतंत्र में जनता की असली भूमिका क्या है इस बारे भी जनता को जागरूक किया जाएगा। आम लोगों को उनके दिए वोट की असली कीमत बताई तथा समझाई जायेगी।

आम आदमी पार्टी जिला कुल्लू के प्रवक्ता दौलत भारती का कहना है कि प्रदेश सरकार ने कई नए शिक्षण संस्थान तो खोल रखे हैं लेकिन शिक्षा की गुणवत्ता की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे आज शिक्षा का स्तर प्रदेश भर में काफी नीचे गिरता जा रहा है जोकि चिंता का विषय है ।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी बंजार इकाई के उपाध्यक्ष राजेश चन्द,
सचिव मोहर सिंह, यूथ विंग के अध्यक्ष जीत राम साचवाल, यूथ विंग सचिव सुनील ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी एवं सदस्य विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।