बंजार अश्लील वीडियो मामले में एक गिरफ्तार
July 30th, 2019 | Post by :- | 226 Views

कुल्लू जिले में पूर्व भाजपा महिला नेत्री और नेता के वायरल अश्लील वीडियो मामले में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में व्यक्ति से पूछताछ कर रही है. मामले में और भी व्यक्ति गिरफ्तार हो सकते हैं. बंजार पुलिस ने सूचना प्रोद्योगिकी अधिनियम 67, 67ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. मामले की जांच अभी चल रही है. पूरे मामले में सबसे महत्वपूर्ण यह बात है कि आखिर किसने इस चलचित्र को सोसल मीडिया पर फैलाया

कुल्लू पुलिस ने बंजार निवासी 28 वर्षीय गुडडू सेठी नागधार को गिरफ्तार किया है. गुडडू सेठी नागधार की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

इसके अलावा भी कुल्लू पुलिस ने सोशल मीडिया पर महिला के फोटो वायरल और इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने इस प्रकार के अश्लील, आपत्तिजनक ऑडियो, वीडियो, फोटो या अन्य पोस्ट को किसी भी फेसबुक, व्हॉटस ऐप, ट्वीटर, इंस्टाग्राम, यू-टयूब आदि पर सांझा किया या अपने पास रखा तो उसके खिलाफ सूचना प्रोद्योगिकी अधिनियम के तहत नियमानुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसे में एस वीडियो को किसी को भी भेजने का जोखिम न लें. वीडियो के इलेक्ट्रोनिक साइन से बड़ी आसानी से पता लगाया जा सकता है कि किस ने, किस को यह वीडियो भेजा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।