अंतिम संस्कार से पहले पुलिस ने उठाया शव, युवक की हत्या की शंका में पुलिस की कार्रवाई #news4
February 8th, 2022 | Post by :- | 128 Views

कांगड़ा : मटौर के पास घुरकड़ी पंचायत में मंगलवार को एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। परिवारके लोग अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में जुटे हुए थे। अंतिम संस्कार होने ही वाला कि वहां पुलिस पहुंच गई और चिता से ही युवक के शव को उठाकर ले गई। पुलिस को शक है कि युवक की हत्या की गई है, पुलिस अब युवक के शव का पोस्टमार्टम कराएगी और उसके बाद श्ज्ञव परिजनों को सौंपा जाएगा। जानकारी के अनुसार घुरकड़ी पंचायत में मंगलवार को एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव मिला था। मामले में कांगड़ा पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है। साथ ही फोरेंसिक टीम भी मौके पर जांच कर रही है। डीएसपी सुनील राणा ने बताया कि आज सुबह उन्हें बताया कि रात को गांव में कुछ युवकों के बीच में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद एक युवक जिसका नाम सूरज है उसकी मृत्यु हो गई। वे लोग उसका संस्कार करने वाले हैं।

इसके बाद वे खुद पुलिस दल के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में घर के बाहर कई स्थानों पर खून के निशान मिले हैं, जिनके सैंपल ले लिए हैं तथा लोगों के बयान भी लिए जा रहे हैं। सूरज को रात को उपचार के लिए टांडा भी ले जाया गया था इसलिए अभी कुछ भी कहना उचित नही है, लेकिन मृतक के भाई व उसके रिश्तेदार को शक के आधार पर हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। दोनों में रात को झगड़ा भी हुआ था। इस बीच 42 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र स्वर्गीय सर्वजीत वार्ड नंबर 1 गांव डाकघर घुरकड़ी तहसील व जिला कांगड़ा की मौत हो गई। बताया जा रहा है उपरोक्त व्यक्ति की रात को ही मौत हो गई थी लेकिन किसी ने पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी थी। मृतक के भाइयों माता व पड़ोसियों से पूछताछ जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।