देश का काम विश्व को धर्म का मार्ग दिखाना: भागवत
September 18th, 2019 | Post by :- | 159 Views
आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा है कि गीता में सभी धर्मों का निचोड़ है। संघ का काम समाज को एक सूत्र में पिरोना और देश का काम विश्व को धर्म का मार्ग दिखाना और उस पर चलना सिखाना है। संघ कर्म का मार्ग दिखाता है जो धर्म के मार्ग से अलग नहीं है। इसके लिए संघ निरंतर प्रयासरत है। बुधवार को सोलन के माल रोड स्थित श्रीकृष्ण मंदिर के उद्घाटन के बाद मोहन भागवत ने लोगों को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण ने भी कहा है कि प्रेम और निष्काम भावना से किए कर्म हमेशा फलदायी होते हैं। इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद थे। इससे पूर्व सुबह सवा दस बजे मोहन भागवत सोलन पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

हालांकि, राम मंदिर पर पूछे सवाल पर उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक चले कार्यक्रम के बाद मोहन भागवत नौणी विवि रवाना हो गए, जहां आरएसएस की बैठक में शिरकत की। इसमें मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी शामिल हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।