19 जनवरी को कांगड़ा जिला के इंदौरा पहुंचेगी भारत जोड़ो यात्रा, सीएम सहित सभी विधायक होंगे शमिल
January 11th, 2023 | Post by :- | 68 Views

शिमला : कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में चल रही भारत जोड़ो यात्रा 19 जनवरी को कांगड़ा जिला के इंदौरा क्षेत्र में प्रवेश करेगी। हिमाचल में इस यात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरू कर दी है। भारत जोड़ो यात्रा के हिमाचल में सफल बनाने के लिए सात सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। इस कमेटी के समन्वयक सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा हैं।

पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल में जब यात्रा प्रवेश करेगी तो इसका भव्य स्वागत किया जाएगा। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, पूरा मंत्रिमंडल व कांग्रेस के सभी विधायक इस यात्रा में शामिल होंगे। पार्टी के कार्यकर्ता व आम लोग भी इस यात्रा में हिस्सा लेंगे।

अध्यक्ष व कई विधायक होगें यात्रा में शामिल

कांग्रेस ने यात्रा को सफल बनाने के लिए समन्वय कमेटी बनाई है। इसमें शाहपुर के विधायक व यात्रा के प्रदेश सह समन्वयक केवल सिंह पठानिया, इंदौरा के विधायक मलेंद्र राजन, फतेहपुर के विधायक भवानी पठानिया, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय महाजन और नीरज भारती, कांगड़ा जिला कांग्रेस अध्यक्ष करण पठानिया और कांग्रेस के प्रदेश कोषाध्यक्ष डा. राजेश शर्मा शामिल हैं।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने बनाई है समन्वय समिति बनाई है l हिमाचल में  भारत जोड़ो यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा।इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी कांग्रेस मंत्रियों व विधायकों से संवाद करेंगे। इससे पहले कांग्रेस विधायक दल राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो चुका है। उस समय राहुल गांधी ने विधायकों की प्राथमिकताएं जानी थीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।