बारिश का कहर : भूस्खलन से मलबे में दबी बाइक, 4 घंटे बंद रहा पठानकोट-चम्बा NH #news4
June 22nd, 2022 | Post by :- | 90 Views

चम्बा : भरमौर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कांदू नाला में बारिश के साथ मलबा आने से एनएच पर करीब 4 घंटे वाहनों के पहिए थमे रहे। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। बुधवार सुबह 9 बजे एनएच की टीम ने मशीनरी से मलबे को हटाकर मार्ग को बहाल किया। मलबे की चपेट में आने से सड़क किनारे खड़ी बाइक भी दब गई, जिसे बाद में कड़ी मशक्कत के बाद बाइक को मलबे से बाहर निकाला गया।

बाइक को काफी नुकसान हुआ है। एनएच बंद होने के चलते दूध, ब्रैड व सब्जियों समेत अन्य रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुएं भी साढ़े 10 बजे के बाद चम्बा शहर पहुंच पाई। उधर, सूचना मिलते ही एनएच प्रबंधन ने लेबर व जेसीबी के साथ मौके पर पहुंचकर यातायात बहाली को लेकर युद्धस्तर पर काम छेड़ दिया। इसके बाद ही बीच राह में फंसे लोगों ने राहत की सांस लेते हुए गंतव्य की राह पकड़ी। एनएच मंडल चम्बा के अधिशाषी अभियंता  संजीव महाजन ने बताया कि मार्ग को यातायात के लिए बहाल कर दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।