बस से टकराते ही हैल्मेट के दो टुकड़े, बाइक चालक की मौत #news4
November 22nd, 2021 | Post by :- | 168 Views

पठानकोट-चम्बा एन.एच. पर हिमाचल के साथ लगते पंजाब के नियाड़ी गांव में बस व बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई है। हिमाचल परिवहन निगम पठानकोट डिपो की बस एच.पी.38ई-6686 पठानकोट से सनवाल जा रही थी। करीब साढ़े सात बजे बस तीसा के सनवाल की ओर रवाना हुई, लेकिन जब यह बस पंजाब के नियाडी स्थान पर एक मोड़ पर पहुंची तो सामने से एक बाइक आई। बाइक को संजू पुत्र मदन लाल निवासी बसोहली (जम्मू कश्मीर) चला रहा था। वह अपनी नौकरी के सिलसिले से रंजीत सागर बांध के लिए जा रहा था, लेकिन मोड़ पर बाइक बस के चालक किनारे बंपर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि बाइक सवार की मौके पर ही  मौत हो गई।

हालांकि बाइक सवार ने अपना हैल्मेट भी लगाया हुआ था, लेकिन इस जोरदार टक्कर में बाइक सवार व्यक्ति द्वारा डाले गए हैल्मेट के दो टुकड़े हो गए। पंजाब राज्य के धार थाना की पुलिस हादसे की जांच पड़ताल में जुट गई है, वहीं सोमवार को जिला चम्बा की सीमा कटोरी बंगला से लेकर बनीखेत तक इस बस सेवा में जाने वाले यात्री काफी समय तक उक्त बस के इंतजार में अपने अपने स्थानों पर खड़े रहे । हिमाचल परिवहन निगम पठानकोट डिपो के अड्डा इंचार्ज रावण ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद थाना धार में मामला दर्ज किया गया है और बस को भी बॉन्ड कर लिया गया है ।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।