करोना से निपटने के लिए सराज भाजपा ने सामूहिक रुप से दिया बहुमूल्य योगदान: सुरेंद्र मोहन
April 27th, 2020 | Post by :- | 189 Views

थुनाग (मंडी) 27 अप्रैल : उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि करोना वायरस से पैदा हुई आपदा की इस घड़ी में सराज भाजपा ने बहुमूल्य योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि आज सराज भाजपा ने सामूहिक रुप से मू0 23,45,400 (तेईस लाख पैंतालिस हजार चार सौ) के चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए है। करोना के खिलाफ लड़ाई में सामूहिक योगदान को चेक के माध्यम से भेंट करने हेतु सराज भाजपा की ओर से बीजेपी मण्डलाध्यक्ष श्री भागीरथ शर्मा, महासचिव श्री भीष्म ठाकुर, महासचिव श्री टिकम ठाकुर, बीजेपी स्टेट डैलीगेट श्री गुलजारी लाल ठाकुर, बीजेपी स्टेट डैलीगेट श्री पिताम्बर ठाकुर, भाजपा उपाध्यक्ष मण्डी श्री जोधवीर ठाकुर, प्रधान शक्ति केन्द्र थुनाग श्री दयाल ठाकुर, श्री कमल राणा, विरेन्द्र ठाकुर आई.टी. सेल थुनाग, ओम प्रकाश, जीवा नन्द तथा डिम्पल ठाकुर आदि उपस्थित हुए। इस सामूहिक योगदान में सराज के कर्मचारियों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

उपमण्डलाधिकारी, सुरेन्द्र मोहन ने सराज भाजपा की ओर उपस्थित हुए सभी महानुभावों का इस पुनीत कार्य के लिए दिल से आभार व्यक्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।