भाजपा सरकार ने बचत योजनाओं पर चलाई कैंची : सुक्खू #news4
June 30th, 2022 | Post by :- | 57 Views

नादौन : सरकार की आर्थिक नीतियों के चलते जहां बेरोजगारी और महंगाई बढ़ रही है, वहीं सारी बचत योजनाओं पर भाजपा सरकार कैंची चला रही है। यह बात हिमाचल प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष, टिकट वितरण कमेटी के सदस्य एवं नादौन के विधायक सुखविदर सिंह सुक्खू ने कही। उन्होंने कहा कि पीपीएफ, ईपीएफ, आरडी और एफडी जैसी बचत योजनाओं पर ब्याज की दरों को भाजपा सरकार ने सबसे निचले स्तर पर पहुंचा दिया है।

सत्ता में आने के बाद से ही भाजपा सरकार ने बचत योजनाओं पर ब्याज की दरों को घटाना शुरू किया है। भाजपा सरकार की ओर से एक तरफ सबकी पेंशन खत्म की जा रही है और वहीं दूसरी तरफ बचत योजनाओं पर प्रहार किया जा रहा है। विधायक सुक्खू ने कहा कि भाजपा सरकार अपने मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए लूट की नीति पर चल रही है। भाजपा सरकार लोगों से उनकी आर्थिक सुरक्षा को छीन कर उनके भविष्य को असुरक्षित व तंगहाल करने में लगी हुई है। इस मौके पर विधायक सुक्खू ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के करौर पंचायत का दौरा किया। विधायक सुक्खू ने लोगों की समस्याएं सुनी और उनका मौके पर निपटारा किया। इस मौके पर उनके साथ ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन पृथ्वी चंद, पंचायत प्रधान राजीव सोनू, उपप्रधान पृथ्वी चंद, पूर्व बसारल प्रधान सुभाष, करौर पूर्व उपप्रधान संजीवू, महिला मंडल प्रधान सरिता, रत्न चन्द, राज कुमार, प्रवीन कुमार, वार्ड पंच अजय कुमार, वार्ड पंच सरिता, पूर्व वार्ड पंच सुमना,आशा देवी, रीता, सुदर्शना, निशा आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।