भाजपा सरकारें प्रचार में हीरो, विकास में हैं जीरो : राजेंद्र राणा #news4
December 25th, 2021 | Post by :- | 150 Views

सुजानपुर : सुजानपुर की ग्राम पंचायत जोल लम्बरी के सौड़ में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह में विधायक राजेंद्र राणा ने महिला मंडलों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम के दौरान विधायक राणा ने 4 महिला मंडलों एक-एक टैंट व 12-12 हजार रुपए की राशि भेंट कर सम्मानित किया तथा आंसला, छौटी, सौड़ में चरणबद्ध तरीके से महिला मंडल भवन बनाने की घोषणा भी की। कार्यक्रम के दौरान लोगों से रूवरू होते हुए लोगों की समस्याओं को सुना तथा उन्हें हल करवाने का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर राणा ने केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों को आड़े हाथ लेते हुए प्रचार और विज्ञापन वाली सरकारें बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार केवल प्रचार वाली सरकारें रह गई हैं। वे धरातल पर लोगों को आधारभूत सुविधाएं लोगों तक पंहुचाने में नाकाम रही हैं। केंद्र की गलत नीतियों से आज देश का हर वर्ग आहात हुआ है। गरीब वर्ग के लिए दो वक्त की रोटी कमाना मुश्किल हो गया है, वहीं प्रदेश की डबल इंजन की सरकार रास्ते में ही हांफ गई है। हालत ऐसी हो गई है कि स्कूलों मे बच्चों को पढ़ाने के लिए अध्यापक नहीं, अस्पतालों में इलाज के लिए डाॅक्टर नहीं, जनमंच द्वारा अधिकारियों को प्रताड़ित करना ही सरकार की मंशा रही है। भाजपा की सरकारें देश व प्रदेश में विकास को लेकर जीरो और प्रचार मे हीरो हैं लेकिन अब जनता इनकी बातों मे नहीं आएगी। इसक जवाब प्रदेश की जनता ने उपचुनावों में भाजपा को दिया है। 2022 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सरकार बनाएगी इसका जनता अभी से मूड बना चुकी है।

कार्यकम में स्थानीय पंचायत के प्रधान धनी राम डोगरा, जिला परिषद सुमन कुमारी, बूथ अध्यक्ष सूबेदार कश्मीर सिंह, रोशन लाल, ब्लॉक अध्यक्ष कैप्टन ज्योति प्रकाश, सर्वकल्याणकारी संस्था के जिला अध्यक्ष लेख राज ठाकुर, इंटक जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद, इंटक ब्लॉक अध्यक्ष विकास ठाकुर, बूथ अध्यक्ष रमेश राणा, सूबेदार सरवन सिंह, शक्ति चंद व महिला मंडलों की प्रधान व सदस्यों सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।