उपलब्धियों से भरा पड़ा है भाजपा सरकार का कार्यकाल : वीरेंद्र कंवर #news4
January 23rd, 2022 | Post by :- | 95 Views

ऊना : हिमाचल प्रदेश के कृषि मंत्री एवं विधानसभा क्षेत्र कुटलैहड़ के विधायक वीरेंद्र कंवर ने भ्यांबी में स्थित माता भीमा काली मंदिर से माथा टेक एक महीने तक चलने वाले संपर्क से समर्थन यात्रा का आगाज किया। हालांकि इस दौरान भारी बारिश भी लगी रही, लेकिन कृषि मंत्री और भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने इस मौसम में हरगांव स्तर तक पहुंचने की अपनी मुहिम को शुरू करते हुए प्रदेश सरकार के 4 साल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया।

हिमाचल प्रदेश के कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि वर्तमान भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में अनेकों उपलब्धियां हासिल की हैं। इन्ही उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साथ-साथ कार्यकर्ताओं ने भी  महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए कुटलैहड़ मंडल भाजपा ने यह तय किया है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती की दिन माता भीमा काली के मंदिर से जनसंपर्क यात्रा का शुभारंभ किया जाएगा।

जिसके तहत आज भारी बारिश के बीच पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ इस यात्रा का शुभारंभ किया गया है। जिसके तहत प्रत्येक पंचायत में कौन-कौन से बड़े काम हुए और कहां लोगों को व्यक्तिगत रुप से लाभ पहुंचाने के लिए योजना को मूर्त रूप दिया गया, किसे किसान सम्मान मिला, किसे मकान मिला और किसे गैस का सिलेंडर उपलब्ध करवाया गया, यह सभी चीजें ग्रामीण स्तर तक लोगों को बताई जाएगी। कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि भाजपा सरकार के 4 साल का कार्यकाल बेहतरीन रहा है। उन्होंने बताया कि जनसंपर्क यात्रा करीब एक माह तक चलेगी, इस यात्रा के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में नए कामों का शिलान्यास किया जाएगा वहीं मुकम्मल हो चुकी विकास योजनाओं का लोकार्पण भी साथ साथ होता रहेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।